Header Ads

EXCLUSIVE : पश्चिम बंगाल BJP प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष के ऊपर दार्जिलिंग में युवाओं द्वारा आक्रमण, PHOTOS & VIDEO


वीर गोरखा न्यूज़ पोर्टल
दार्जिलिंग : पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के ऊपर आज अचानक कुछ युवा लोगों के समूह में आक्रमण किया है। अचानक हुए इस पत्थराव के बाद दिलीप घोष को तेजी से पुलिस की सुरक्षा में सुरक्षित स्थान में पहुंचा दिया गया हैं। आज एक जनसभा को संबोधित करने के बाद दिलीप घोष जब मंच से नीचे उतर रहे थे, तब कुछ युवा लोगों के समूह में उनके दल पर पत्थरों से आक्रमण कर दिया।

सीआरपीएफ की स्थिति में कैसे हो गया आक्रमण ?
दिलीप घोष को पहाड़ में सीआरपीएफ समित पुलिस की कड़ी सुरक्षा प्राप्त है। इसके बावजूद उन पर अचानक से इस तरह का हमला कई सवाल खड़े कर रहा है। क्या सीआरपीएफ केवल शोपीस के रूप में उसकी सुरक्षा कर रही है? इस पूरे प्रकरण में सुरक्षा में गंभीर चूक प्रशासन की आधी-अधूरी व्यवस्था की कलई खोल देती है।

हमले में घायल 3 लोगों का चल रहा है इलाज
दिलीप घोष के ऊपर आज हुए हमले के दौरान तीन लोग घायल हुए हैं। जिनमें प्रकाश पोखरेल, जयप्रकाश मजूमदार और दिलीप घोष के निजी सहायक देव शाह शामिल रहे। इन सभी का उपचार किया जा रहा है एवं इन सभी को मामूली चोटें आई हैं।

कल कालिंपोंग में घोष ने दिया था विवादित बयान
गोरखालैंड राज्य की मांग को लेकर तप रहे दार्जिलिंग पर्वतीय क्षेत्र की जनता के सामने कल जिस तरह दिलीप घोष ने एक पत्रकार वार्ता के दौरान गोरखालैंड राज्य की मांग को एक कल्पना करार देते हुए इससे और प्रासंगिक बताया था, उसके बाद से ना केवल पहाड़ में बल्कि संपूर्ण विश्व से गोरखा समुदाय दिलीप घोष के बयान के बाद आक्रोशित नजर आया। सोशल मीडिया में भी एक के बाद एक दिलीप घोष को संदेश देते हुए गोर्खाली समाज के मैसेज बड़ी संख्या में आने लगे थे।





Powered by Blogger.