Header Ads

सूर्य बिक्रम शाही बने रहेंगे गोरखा डेमोक्रेटिक फ्रंट के अध्यक्ष, धूमधाम से मनेगा 39वीं स्थापना दिवस



वीर गोरखा न्यूज पोर्टल
देहरादून : गोरखा डेमोक्रेटिक फ्रंट की एक विशेष बैठक आज उज्जवल रेस्टोरेंट प्रेस क्लब देहरादून में आयोजित की गई। बैठक में मुख्य रुप से दो मुद्दों पर चर्चा की गयी।

1. केंद्रीय कार्यकारिणी की विस्तार व पूर्ण गठन के संबंध में।

2. स्थापना दिवस मनाए जाने के संबंध में।

भारत निर्वाचन वह राज्य निर्वाचन आयोग के अभिलेखों अनुसार सूर्य बिक्रम शाही को गोरखा डेमोक्रेटिक फ्रंट का अध्यक्ष दर्शाया गया है। इसी आधार पर सर्वसम्मति से सभी सदस्यों द्वारा शाही को अध्यक्ष पद पर बने रहने का भी प्रस्ताव पारित किया गया।

जारी की गयी विज्ञप्ति में कहा गया है कि अतः सूर्य बिक्रम शाही वर्तमान में गोरखा डेमोक्रेटिक फ्रंट के अध्यक्ष है। शाही ने सभी सदस्यों को विश्वास में लेने के साथ धन्यवाद देते हुए कहा कि अतिशीघ्र फ्रंट की पदाधिकारियों की सूची जारी कर दी जाएगी। उपस्थित सभी सदस्यों ने आने वाले 16 सितंबर 2017 को GDF की 39वीं स्थापना दिवस को धूमधाम से मनाने का प्रस्ताव भी पारित किया। आगामी 16 सितंबर को 2:00 बजे दोपहर प्रेस क्लब के प्रेक्षागृह में जीडीएफ अपना 39 वां स्थापना दिवस बड़े धूमधाम से मनाएगा। स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर जीडीएफ के समस्त कार्यकारिणी सदस्य व समर्थकों के अलावा विभिन्न पार्टी संग संस्थाओं के प्रतिनिधिमंडलों को भी आमंत्रित किया गया है।


Powered by Blogger.