Header Ads

GTA सभासद योगेन्द्र राई बोले, दार्जिलिंग की जनता के बीच दमन की राजनीति कर रही है TMC


कर्सियाग : गोरखा जनमुक्ति मोर्चा, कर्सियाग टाउन कमेटी के आयोजन में शनिवार को सभा आयोजित हुई। स्थानीय पार्टी कार्यालय में संपन्न सभा की अध्यक्षता जीटीए सभासद व इस कमेटी के अध्यक्ष योगेन्द्र राई ने की। सभा के बारे में जानकारी देते हुए सभासद योगेन्द्र राई ने बताया कि आगामी 14 मई के दिन संपन्न सभा में होने वाले कर्सियाग नगरपालिका के चुनाव सम्बन्धी सहित पार्टी के क्रियाकलापों व गतिविधियों के बारे में विस्तार से सभा में चर्चा किया गया। सभा में नगरपालिका छेत्र के संपूर्ण 20 वाडरें में बूथ कमेटी गठन करने का आदेश पार्टी की ओर से गोजमुमो पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं को दिया गया।

टाउन कमेटी के प्रमुख सलाहकार पद पर फूर्बा लामा को चयन किया गया।  लामा को ही सभा के निर्णय अनुसार चुनाव कमेटी का चीफ को - आर्डिनेटर भी बनाया गया। सभासद योगेन्द्र राई ने आरोप लगाते हुए कहा कि तृणमूल काग्रेस पार्टी वाले कर्सियाग में जनता के बीच दमन नीति व त्रास फैलाने की राजनीति कर रही है। ये लोग प्रशासन के तहत कर्सियाग महकमा शासक व कर्सियाग पुलिस के इंस्पेक्टर इंचार्ज को कथित रूप से अपना बताते हुए भी जनता को गुमराह करने व आतंकित करने का कार्य भी कर रहे हैं।

 प्रशासन किसी पार्टी या व्यक्ति विशेष का नहीं , बल्कि संपूर्ण जनता का होता है। यह लोगों को समझना अत्यन्त आवश्यक है। ऐसे लोगों के बहकावे में नहीं आने व इनसे दूर रहने का आह्वान भी उन्होंने जनता से किया। इस दौरान जीटीए सभासदों में क्रमश: अनित थापा, प्रणय थापा व अनोश थापा सहित रोहित स्याग्बो , करुणा गुरूंग, किशोर थापा आदि उपस्थित थे।



Powered by Blogger.