Header Ads

दिल्ली में 26 साल की नेपाली महिला से गैंगरेप, नग्न अवस्था में सड़क पर लोगों से मांगती रही मदद


नई दिल्ली : राजधानी में नेपाली मूल की एक महिला के साथ कथित रूप से गैंगरेप की घटना सामने आई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 26 वर्षीय पीड़ित महिला बचने के लिए नग्न अवस्था में इमारत की पहली मंजिल से नीचे कूद गई. इस दौरान वह सड़क पर लोगों से मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन कोई भी उसकी मदद को आगे नहीं आया और ना किसी से उसे तन ढंकने को कपड़े दिए. इंसानियत को शर्मसार करने वाली यह घटना दिल्ली के पांडव नगर थाना इलाके की है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रविवार की सुबह एक शख्स ने पीड़ित को बालकनी से कूदते देख सुबह 5:45 बजे पर पीसीआर पर कॉल कर इत्तला दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और घायल महिला को एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया और मामले के पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, मुनिरका इलाके में नवीन देशमुख नामक युवक ने इस महिला को अपने घर लाया और उसके साथ 5 लड़कों ने कथित रूप से बारी-बारी गैंगरेप किया और जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मार पिटाई की गई. फिर आरोपी उसके सारे कपड़े उतार कर उसे एक कमरे में बंद करके मौके से फरार हो गए. पीड़िता लड़की मदद के लिए इमारत की पहली मंजिल पर बने कमरे से नग्न अवस्था में ही नीचे कूद गई. लोग वहां तमाशबीन बने रहे मगर किसी ने लड़की को कोई कपड़ा तक नहीं दिया. बाद में घायल लड़की एक ऑटो में सवार होकर वहां से निकली और पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी. उसने पुलिस को बताया कि उसके साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया है.

पुलिस शिकायत मिलते ही हरकत में आ गई. पुलिस ने फौरन इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस ने पीड़िता का मेडीकल करवाया और कई जगहों पर दबिश देकर आरोपी नवीन कुमार देशमुख, प्रतीक कुमार, विकास मेहरा, सवर्जित और लक्ष्य को गिरफ्तार कर लिया. महिला के पांव में चोटें आईं हैं. उसका उपचार किया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला दो बच्चों की मां है. पुलिस के मुताबिक इस घटना से जुड़े सभी आरोपी नोएडा के एक बीपीओ में काम करते हैं.

Powered by Blogger.