Header Ads

नेपाल की सनी लियॉनी के नाम से पॉपुलर है नेपाली टीनएजर एक्ट्रेस अर्चना पनेरू


 काठमांडू : क्या आप नेपाली सनी लियोनी को जानते हैं, अगर नहीं जानते हैं तो हम आपको बताते हैं नेपाली सनी लियोनी के बारे में..वैसे तो पोर्नस्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोनी से बहुत से लोग इंस्पिरेशन है। इनमे से एक नाम है नेपाली अभिनेत्री अर्चना पनेरू का, जिन्हें लोग नेपाली सनी लियॉनी के नाम से भी जानते है। वे फेसबुक तथा ट्विटर जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपनी आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करने को लेकर चर्चा में रही है। वे MNR प्रिंस एंड प्रिंसेस ब्यूटी कॉन्टेस्ट की 2nd रनर अप भी रह चुकी है। वर्ष 2015 में सोशल मीडिया पर सेंसेशनल फोटों पोस्ट करने को लेकर वे लाइमलाइट में आई थी। जिसके बाद उनके खिलाफ FIR भी दर्ज करवाई गई थी।  इन्टरनेट पर अर्चना तथा उनकी माँ सुनीता की कई आपत्तिजनक फोटों मौजूद है।

वर्ष 2015 में इन आपत्तिजनक तस्वीरों को लेकर अर्चना और उनकी माँ सुनीता को उनके समुदाटी के लोगो द्वारा जाट बिरादरी से बाहर कर दिया गया था। जिसके बाद दोनों काठमांडू शिफ्ट हो गए थे। अर्चना कॉल गर्ल का भी काम कर चुकी है। उनके मुताबिक वे इस काम के लिए महज़ 2 दिन में 85 हज़ार तक कमा लेती थी। 


सिर्फ 9वीं पास हैं अर्चना...
17 साल की अर्चना भासी, भीमदत्ता (नेपाल) की रहने वाली है। फिलहाल, वे काठमांडू में रहती हैं। अर्चना सिर्फ 9वीं तक पढ़ी हैं। जब वे लिटिल बुद्ध स्कूल में 10वीं की पढ़ाई कर रही थीं, तब उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया था। अर्चना MNR प्रिंस एंड प्रिंसेस ब्यूटी कॉन्टेस्ट की 2nd रनर अप भी रही हैं। पढ़ाई छोड़ने के बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। अपनी हॉट तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लाइमलाइट बटोरी।


गिरफ्तार हो चुकीं मां-बेटी
सितंबर 2015 में अर्चना ने सोशल मीडिया पर अपनी सेंसेशनल फोटोज शेयर करना शुरू किया था। कुछ ही दिनों में वे इंटरनेट पर फेमस हो गईं। वे सनी लियोनी को अपनी रोल मॉडल मानती हैं। आपत्तिजनक फोटोज शेयर करने के बाद उनके खिलाफ FIR दायर की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें और उनकी मां सुनीता को गिरफ्तार भी किया था। बता दें, 2008 में नेपाल शिफ्ट होने से पहले अर्चना की मां सुनीता ने इंडिया में सालों तक काम किया है। इंटरनेट पर अर्चना और उनकी मां सुनीता की कई आपत्तिजनक फोटोज भी मौजूद है।


एक फिल्म का लेती हैं 4.5 लाख
अर्चना ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत म्यूजिक वीडियो से की थी। इसमें वे अपनी मां सुनीता पनेरू और भाई हरीश पनेरू के साथ दिखाई दी थी। जैसे ही अर्चना ने स्कैंडल्स के चलते सुर्खियां बटोरी, वैसे ही उनकी मां सुनीता ने भी इंटरनेट पर बोल्ड फोटोज शेयर करना शुरू कर दिया। कुछ महीनों बाद धर्म बदलकर वे हिंदू से क्रिश्चियन बनीं। उनकी पॉपुलैरिटी और खराब इमेज को देखते हुए दिसंबर, 2015 को उनके समुदाय के लोगों ने अर्चना और उनकी मां सुनीता को जात बिरादरी से बाहर कर दिया था। इसके बाद वे काठमांडू शिफ्ट हुईं। फरवरी 2016 में उन्होंने डेब्यू फिल्म 'जिस्म' की अनाउंसमेंट ट्विटर पर की, फिल्म 2017 में रिलीज हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक फिल्म के लिए अर्चना 4.5 लाख फीस लेती हैं। अर्चना बतौर कॉल गर्ल भी काम कर चुकी हैं। ट्वीट कर उन्होंने जानकारी दी थी कि कॉल गर्ल बन उन्होंने महज 2 दिनों में 85 हजार रुपए कमाए थे।

Powered by Blogger.