Header Ads

सिक्किम-नेपाली फिल्मों की तरफ रुख़ करेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा


मुंबई। प्रियंका चोपड़ा का करियर इन दिनों सांतवे आसमान पर है, शायद इसीको कहतें हैं मेहनत का फल! अपने हर एक किरदार से लोगों को इम्प्रेस करने वाली प्रियंका चोपड़ा के करियर ने भरी एक और उड़ान जब इन्होने शुरू किया अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस 'पर्पल पेबल्स'। आपको बता दें कि यह प्रोडक्शन हाउस रीजनल सिनेमा और नए कलाकारों को आगे बढ़ने में मदद कर रहा है। प्रियंका ने इसके चलते अब तक मराठी, भोजपुरी और पंजाबी फ़िल्में शुरू की है और अब ख़ुशख़बरी यह है कि प्रियंका ने रुख़ किया है सिक्किम-नेपाली भाषाओं की फिल्मों की तरफ़!

जो नहीं जानतें उन्हें बता दें कि प्रियंका का यह प्रोडक्शन हाउस उनकी मां मधु चोपड़ा संभालती हैं और उन्होंने ही यह ख़बर रिविल की है कि अब प्रियंका सिक्किम और नेपाली फिल्मो को प्रोडूस करने वालीं हैं। मधु जी का कहना है कि प्रियंका जब फिल्म 'मैरी कॉम' के लिए उत्तर भारतीय जगहों पर गई थी तो उन्हें इस जगह और यहां के लोगो से प्यार हो गया था। और अब हाल ही में प्रियंका को आसाम के ब्रैंड एम्बेसडर के रूप में भी चुना गया है, इसलिए वो चाहतीं हैं कि वो यहाँ की फिल्मों को प्रमोट करें। यही नहीं मधु जी ने इस प्रोडक्शन के फ्यूचर प्लान्स भी रिविल किये हैं। उन्होंने कहा है कि "प्रियंका राजस्थानी और छत्तीसगढ़ी इंडस्ट्री में भी अपना हाथ आज़मान चाहतीं हैं।" 

फिल्मों के अलावा प्रियंका और उनकी मां टीवी इंडस्ट्री की तरफ भी रुख़ करने वालीं हैं मगर, उसके लिए अभी काफी समय है। मधु जी ने आगे कहा, "हम सिंगिंग शो के बारे में सोच रहें हैं जिसमें सभी साउथ एशियन एसोसिएशन फॉर रीजनल कोऑपरेशन के देश होंगे। मगर, हमने अभी सिर्फ इस बारे में सोचा है अगर कोई अच्छा कंटेंट हमारी तरफ आता है तो, हम इस बारे में जरुर कुछ करेंगे।" 

Powered by Blogger.