Header Ads

सोहेल खान ने कहा-नवाज चाहे तो ऋतिक जैसा काम कर सकते हैं पर ऋतिक नहीं


अभिनेता से डायरेक्टर बने सोहेल खान ने फिल्म 'फ्रीकी' स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ऋतिक रोशन से तुलना की। उन्होंने कहा कि नवाज अगर 3 साल मेहनत करें तो वो काम कर सकते हैं जो ऋतिक करते हैं। लेकिन ऋतिक रोशन 10 साल भी काम करें तो वह वो काम नहीं कर सकते जो नवाज करते हैं। बता दें कि सोहेल खान द्वारा डायरेक्ट फिल्म 'फ्रीकी' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एमी जैक्सन लीड रोल में हैं। इस फिल्म की प्रमोशन पूरे जोर पर है। हाल ही में यह टीम अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दुबई गई हुई थी।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार सोहेल ने कहा, अगर नवाजुद्दीन सिद्दीकी 3 साल तक मेहनत करें तो वह वो काम कर सकते हैं जो ऋतिक रोशन करते हैं। लेकिन अगर ऋतिक रोशन 10 साल भी काम करें तो वह वो काम नहीं कर सकते जो नवाज करते हैं। सभी जानते हैं कि सलमान और ऋतिक के बीच की राइवलरी पुरानी है। इससे पहले सलमान ने उनकी फिल्म गुजारिश पर कमेंट किया था। उनका कहना था कि गुजारिश देखने एक भी मक्खी नहीं गई।

सलमान का यह कमेंट ऋतिक और फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली को बिल्कुल पंसद नहीं आया था। यही वजह है कि सलमान और संजय लीला भंसाली के बीच अब भी ज्यादा बातचीत नहीं है। ऋतिक ने भी इसके बाद से सलमान से दूरी बनाकर रहना शुरू कर दिया था। लेकिन बाद में खबरें आई कि खान खानदान और रोशन फैमिली साथ आने लगी हैं और इन्हें कई मौकों पर साथ देखा गया। लेकिन अब सोहेल के इस तरह के कमेंट की वजह से इस रिश्ते में एक बार खटास आ सकती है।
Powered by Blogger.