Header Ads

महान क्रिकेटर सचिन ने ओलिंपिक के लिए शिवा थापा को दी बधाई, कहा 'हम आपके साथ हैं'

 
मुंबई. रियो ओलिंपिक के लिए भारत की ओर से क्वालिफाई करने वाले गोरखा बॉक्सर शिवा थापा को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर ने बधाई दी है। थापा फिलहाल भारत के एकमात्र बॉक्सर हैं जो ओलिंपिक के लिए क्वालिफाई कर पाए हैं। ट्विटर चैट पर एक सवाल के जवाब में सचिन ने थापा को उनके दूसरे ओलंपिक के लिए शुभकामनाएं दीं।  
 
थापा ने पूछा था सवाल...
 
- सचिन ट्विटर पर प्रशंसकों के सवालों का जवाब दे रहे थे। इसी दौरान मुक्केबाज थापा ने सचिन से पूछा "ओलिंपिक में मैं दूसरी बार अपने देश की तरफ से खेलूंगा। जब आप विश्वकप में भारत के लिए खेलते थे तो आप दबाव से कैस निपटते थे।"

- इसके जवाब में सचिन ने कहा, "सबसे पहले, आपको रियो ओलिंपिक के लिए बुहत-बहुत शुभकामनाएं। आप कड़ी मेहनत कीजिए हम आपके साथ हैं। आप अपने आपको दबाव में मत रखिए हम आपका समर्थन कर रहे हैं। आप सिर्फ मेहनत कीजिए, परिणाम स्वयं आपके पक्ष में होगा।"

- सचिन ने 22 साल के थापा का हौसला बढ़ाते हुए कहा, "आपको सकारात्मक रहना होगा और खेल का आनंद उठाना होगा। खेल में दबाव होगा, लेकिन अगर आप कोशिश करोगे और खुद को मौजूदा माहौल में ढालोगे तो आप दबाव को मात दे पाओगे। गुडलक।"

- विश्व के छठे नंबर के मुक्केबाज थापा ने हाल ही में चीन के कियानान में एशियाई क्वालिफायर्स में बैंतमवेट स्पर्धा में रजत पदक जीतकर रियो ओलिंपिक के लिए क्वालिफाई किया है।
 
Powered by Blogger.