Header Ads

विश्व कप क्वालीफायर के लिए भारत की सम्भावित फुटबाल टीम घोषित, सुनील छेत्री को कमान


नई दिल्ली : साल 2018 में रूस में होने वाले फुटबाल विश्व कप के लिए होने वाले दो क्वालीफायर मैचों के लिए 28 सदस्यीय संभावित भारतीय फुटबाल टीम की घोषणा कर दी गई है। टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने टीम की घोषणा की। टीम की कमान सुनील छेत्री को सौंपी गई है लेकिन रॉबिन सिंह को टीम में जगह नहीं मिली है। भारतीय टीम 24 मार्च को तेहरान के खिलाफ उसी की जमीन पर खेलेगी। इसके बाद टीम 29 मार्च को कोच्चि में तुर्कमेनिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच की मेजबनी करेगी। 

कोच कांस्टेनटाइन प्रशिक्षण शीविर को लेकर काफी उत्साहित दिखे। कांस्टेनटाइन ने कहा कि खिलाड़ी 16 मार्च को अंबेडकर स्टेडिमय में इकट्ठा होंगे। चूंकि मोहन बागान और बेंगलुरू एफसी एएफसी कप में हिस्सा ले रहे हैं इसलिए इन दोनों क्लबों के खिलाड़ी 16 तक हमारे साथ नहीं जुड़ पाएंगे। उन्होंने कहा कि हमारे लिए यह जरूरी है कि हम सैफ खेलों में मिली सफलता को जारी रखें। तेहरान में खेलना काफी मुश्किल होगा। कांस्टेनटाइन ने कहा कि तुर्कमेनिस्तान का सम्मान करते हुए मैं यह कहना चाहता हूं कि हम घर में ज्यादा से ज्यादा गोल करना चाहेंगे।

टीम :

गोलकीपर : सुब्रत पॉल, गुरप्रीत सिंह संधू, करणजीत सिंह, टीपी रेहेनीश

डिफेंडर : एबोरलांग खोंगजी, ऑगस्टिन फर्नांडिस, अर्नब मोंडल, प्रीतम कोटल, संदेश झिंगान, रिनो एंटो, नारायण दास, लालचुनामावि।

मिडफील्डर : प्रनॉय हलधर, बिकास जैरू, केविन लोबो, रोवलिन बोर्जिस, एलव्यन जॉर्ज, मोहम्मद रफीक, मालसव्यमजुआला, फ्रांसिस फार्नाडिस, हरमजोत सिंह खाबरा, उदांत सिंह, विनीत राय, सितयासेन सिंह

फॉरवर्ड : जेजे लालपेखुला, सुनील छेत्री, सुमित पासी, हालिचरण नारजारी
Powered by Blogger.