Header Ads

पद्म अवॉर्ड्स: प्राउड फील कर रहे अजय, अनुपम ने देश को कहा-धन्यवाद


मुंबई : पद्म अवॉर्ड्स की लिस्ट में अपना नाम सुनकर अजय देवगन खुद पर प्राउड फील कर रहे हैं। वे इन दिनों अब्रॉड में अपनी अपकमिंग फिल्म 'शिवाय' की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने वहीं से अपना संदेश दिया है। उन्होंने कहा है, "इस अनाउंसमेंट ने मेरे दिन को खास बना दिया है।इस सम्मान के लिए चुन देश ने मुझे नई जिम्मेदारी दी है। मैं अपनी ओर से जितना बन पड़ेगा, देश के सम्मान के लिए काम करूंगा।"

काजोल ने कहा- मुझे अपने पति पर गर्व...
अजय की पत्नी काजोल ने उन्हें पद्मश्री मिलने पर खुशी जाहिर की है। उनका कहना है कि वे अजय के लिए प्राउड और खुशी फील कर रही हैं। काजोल ने ट्विटर पर भी अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा है, "Another Padmashri in the family. Congrats to my other half with lots of love & pride ! @ajaydevgn"

अनुपम बोले- निष्कासित कश्मीरी पंडित पा रहा पद्मभूषण...
वहीं, अनुपम खेर ने देश का धन्यवाद करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, " आज एक निष्कासित कश्मीरी पंडित और छोटे शहर के फ़ॉरेस्ट डिपार्टमेंट के क्लर्क का बेटा अपनी मेहनत से पद्मा भूषण पा रहा है। धन्यवाद मेरे देश।:)"

रजनीकांत और प्रियंका सहित कई स्टार्स होंगे सम्मानित...
सरकार ने पद्म अवॉर्ड्स के लिए 118 लोगों को चुना है। इनमें में रजनीकांत पद्म विभूषण, उदित नारायण पद्म भूषण और प्रियंका चोपड़ा पद्मश्री पाने वालों की लिस्ट में शामिल हैं।

उदित नारायण ने किया प्रधानमंत्री का शुक्रिया...
उदित नारायण की मानें तो वे नहीं जानते थे कि उन्हें पद्मभूषण मिल रहा है। उनके दोस्त ने उन्हें फोन कर टीवी ऑन करने को कहा, तब जाकर उन्हें इसके बारे में जानकारी मिली। उदित ने प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा करते हुए कहा है कि वे यह सम्मान पाकर खुद को गर्वित महसूस कर रहे हैं।
Powered by Blogger.