Header Ads

फिल्म डायरेक्टर इम्तियाज़ अली बोले बॉलीवुड के स्टार्स राजनैतिक बयानो के लिये सही नहीं

मुंबई। बॉलीवुड के कुछ कलाकार भी गोमांस को लेकर अपनी राय दे रहे है। बॉलीवुड के स्टार्स ने राजनैतिक बयान दिये है इस पर निर्देशक इम्तियाज़ अली ने कहा है कि जो भी इन बातों पर बोल रहे है वे इतने क्वालिफ़ाईड नहीं है कि इस मामले मे कुछ भी बोल सके। इम्तियाज़ ने कहा है कि जिस बारे मे कुछ पता ना हो उस बारे मे अपनी राय नहीं देना चाहिए। मुझे भी इस बारे मे ज्यादा पता नहीं है इसलिए मै कुछ नहीं बोल सकता हूँ। फिल्मी जगत के लोग अपनी एक्टिंग से लोगो का दिल जीतने मे माहिर है लेकिन राजनैतिक बयानों पर कुछ बोलना यह सही नहीं है। इम्तियाज़ अली 'हाइवे' और 'रॉकस्टार' जैसी सुपरहिट फिल्मे बना चुके है। इम्तियाज़ ने कहा है कि फिल्मों का निर्देशन तो बहुत अच्छा होता है लेकिन हमारे देश मे बहुत सी चिजे होती है ऐसे मे बिना किसी बात को जाने उसके बारे मे अपनी राय देना सही नहीं है।

 इम्तियाज़ अपनी फिल्मों मे कपटी और ढोंगी का रोल तो किसी ना किसी को देते है पर उन्हे इस बात का डर भी सताता है कि वे फिल्म बनाते बनाते ऐसे ढोंगी ना बन जाए। इम्तियाज़ अली झूठ बोलने से बहुत डरते है। इम्तियाज़ ने ये भी कहा है कि जो व्यक्ति अपने जीवन मे अगर किसी को समय नहीं दे पाते है तो लोग उनके बारे मे कुछ भी सोचने लग जाते है पर ऐसा नहीं है वे अपनी ज़िंदगी मे व्यस्त हो जाते है।  इम्तियाज़ ने ये भी कहा है कि सलमान,शाहरुख और आमिर भी अपनी जिंदगी मे बहुत बीजी रहते है इसलिए किसी और को समय नहीं दे पाते है और किसी से मिल नहीं पाते है। 

ऐसे मे कुछ लोग उनके बारे मे बोलते है कि वे लोग भाव खाते है पर ऐसा कुछ नहीं है। ये तीनों ढोंगी नहीं है। इम्तियाज़ ने फिल्म जगत के बारे मे बोला है कि यह फिल्म इंडस्ट्री पुरुष प्रधान है कैमरे के पीछे महिलाओ का हाथ कम है। यहा बहुत मेहनत करनी पड़ती है। लेकिन बाद मे इम्तियाज़ ने कहा कि अब फिल्म इंडस्ट्री मे भी बदलाव आ रहे है। महिलाओ को भी बराबर रखा जा रहा है। उन्होने कहा कि मेरी फिल्मों मे भी अभिनेत्रियों को हीरो के बराबर ही पैसे दिये जाते है और उनका रोल भी अच्छा होता है। 
Powered by Blogger.