Header Ads

‘पीके’ बने एक्टर आमिर खान ने कहा – ई है बिहार का ‘इंटरनेशनल’ लिट्टी-चोखा

पटना। अपनी अगली फिल्म ‘पीके’ के प्रचार के लिए आए बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने पटना शहर स्थित संजय गांधी जैविक उद्यान के सामने एक ढाबे पहुंचकर एक बार फिर बिहारी व्यंजन लिट्टी-चोखा का खाया। संजय गांधी जैविक उद्यान के गेट नंबर एक के सामने स्थित राज स्वीट्स में आमिर ने बिहारी व्यंजन लिट्टी-चोखा का खाते हुए ‘भाषा’ को बताया कि पिछली बार यह उन्हें इतना उम्दा लगा था कि यह निर्णय किया था आगे कभी पटना जाएंगे तो जरूर खायेंगे। राज स्वीट्स के मालिक बिहारी लाल ने कहा कि आमिर द्वारा उनके ढाबे को दोबारा लिट्टी-चोखा खाने के चुने जाने के लिए वह उनके प्रति अनुग्रहित हैं। 

इससे पूर्व अपनी आने वाली फिल्म ‘पीके’ के प्रोमोशन की बिहार से शुरुआत करते हुए आमिर ने पटना शहर स्थित पीएम माल परिसर के सीनेपालिस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए आमिर ने कहा कि बिहार देश का एक महत्वपूर्ण राज्य है। उन्होंने बिहार में बॉलीवुड की फिल्मों की शूटिंग नहीं किए जाने पर अचरज जताते हुए कहा कि अगर उन्हें कभी ऐसा मौका मिलेगा तो जरूर ऐसा करना चाहेंगे। आमिर ने कहा कि बिहार की यह उनकी तीसरी यात्रा है और वे अपनी पिछली यात्रा के दौरान गया जिला के गहलौर गांव गए थे और वहां जाकर उन्हें बेहद खुशी हुई और यहां के लोगों के बीच उनके प्रति प्यार को देखकर वे जज्बाती हो गये थे। 

बाहर लंबे समय से इंतजार करने वाले अपने प्रशंसकों से मुखातिब होते हुए आमिर ने कहा कि आप सभी लोगों द्वारा दिए गए प्यार से वह अनुग्रहित हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि उनकी इस फिल्म के आगामी 19 दिसंबर को रिलीज होने के दिन अब उनकी उनसे थियेटर में मुलाकात होगी।

Powered by Blogger.